रिपब्लिक टीवी ने बताया AMU को आतंकवादियों का गढ़,बीजेपी के लोगों ने किया छात्रों पर पिस्टल से हमला, बब-ए-सैयद पर छात्रों का धरना जारी

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी एक बार फिर विवादों में घिर चुका है। छात्रों के अनुसार रिपब्लिक टीवी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी कैंपस में बिना इजाजत आता है और विश्वविद्यालय को आतंकवादियों का गढ़ बताता है। इसपर छात्रों ने आपत्ति जताई और रिपब्लिक को बाहर जाने को कहा तो पत्रकारों ने कलम से हमला कर दिया। इसके बाद गार्ड ने रिपब्लिक के पत्रकारों को कैंपस से बाहर भेज दिया।

इसके बाद अजय सिंह रिपब्लिक टीवी के समर्थन में वहां अपने लोगों के साथ आते है, जिनके हाथों में पिस्टल साफ तौर से देखा जा सकता है। अलीगढ़ मुस्लिम विशवविद्यालय के छात्रों पर फायरिंग भी की गई और अजय सिंह के लोगों ने रिपब्लिक के पक्ष में रजिस्ट्रार के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करने लगें। विश्वविद्यालय के गुस्साए छात्रों ने अजय सिंह के लोगों को भगा दिया। और फिर उनपर कारवाही की मांग करने लगे जिन लोगों ने छात्रों पर हमला किया है।

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र संघ अध्यक्ष सलमान इम्तियाज़ ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि ” 2019 लोकसभा चुनाव करीब है, बीजेपी की यह साजिश है, हिन्दू – मुस्लिम कर कैंपस और देश का माहौल खराब किया जाए ताकि चुनाव आसानी से जीता जा सके लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे”। वहीं अलीगढ़ के पूर्व अध्यक्ष फैज़ुल हसन ने बताया कि “बाब -ए -सैयद पर छात्रों का धरना जारी है और जबतक जिला प्रशासन और विश्वविद्यालय प्रशासन इन लोगों पर कारवाही नहीं करते तब तक यह धरना जारी रहेगा।”

Iwt ads
Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.